रायपुर :नास्ता पहुंचाते रहे परिजन और कोविड अस्पताल से “लापता”थी महिला, परिजनों ने की शिकायत दर्ज

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक महिला कोविड मरीज के लापता होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. महिला 10 अप्रैल से लापता है और उसके बारे में अस्पताल प्रबंधन की ओर से दिए गए बयान ने रहस्य और बढ़ा दिया है. इस मामले में परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज करा दी गई है।

कोविड अस्पताल में 10 अप्रैल से महिला गायब है

बताया जा रहा है कि राज्य की राजधानी रायपुर के फुंडहर स्थित कोविड अस्पताल में 10 अप्रैल से महिला गायब है।

14 अप्रैल तक तो उसके परिजनों को गलत जानकारी देकर टाला जाता रहा. लेकिन, जब बेटे ने जिद पकड़ ली तो असलियत सामने निलकर आई. हालांकि इस दौरान कर्मचारी, उसके परिवार की ओर से लाया गया नाश्ता आदि अंदर ले जाते रहे.

अब चीफ मेडिकल ऑफिसर की ओर से यह जानकारी दी जा रही है कि नौ अप्रैल को महिला को भर्ती कराया गया था जबकि 10 अप्रैल को उसे रेफर कर दिया गया. हालांकि, कहां रेफर किया गया और महिला को लेकर कौन गया इस बारे में कोई रिकार्ड अस्पताल की ओर से नहीं दिया जा रहा है.

कर्मचारी परिजनों को लगातर गुमराह ही कर रहे थे

जबकि, आश्चर्य की बात यह है कि वहां के कर्मचारी परिजनों को लगातर गुमराह ही कर रहे थे. अगर युवक जिद पर नहीं अड़ता तो पता ही नहीं चलता कि महिला वहां नहीं है. अब पुलिस और प्रशासन खोजने में लगे हैं और सीसीटीवी फूटेज आदि खंगाली जा रही है.

परिजनों का कहना है कि सीसीटीवी फूटेज से ही असलियत का पता चल पाएगा. अगर उन्हें रेफर किया गया होता तो परिजनों का सवाल है कि उन्हें सूचना क्यों नहीं दी गई. साथ ही मरीज का नाम भी गलत लिखे होने की सूचना मिली है. अब यह देखना है कि कागजों की लापरवाही हुई है या फिर कुछ और मामला है. फिलहाल परिजन बहुत परेशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *