भिलाई: जिला अध्यक्ष तुलसी साहू ने वार्ड 31 मदर टेरेसा नगर में बांटा सूखा राशन,गायत्री देवांगन के नेतृत्व में संपन्न हुआ कार्यक्रम

ख़बरें छत्तीसगढ़भिलाई: आज भिलाई जिला कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमति तुलसी साहू ने वार्ड 31 मदर टैरेसा नगर में सूखा राशन एवं सब्जी का वितरण किया। उक्त कार्यक्रम मन्नू मोबाईल के पास कांग्रेस नेत्री श्रीमती गायत्री देवांगन के निवास स्थान में सम्पन्न हुआ श्रीमती गायत्री देवांगन के द्वारा लॉकडाउन में गरीबो की मदद्त के लिए निरंतर अभियान छेड़ा गया है इसी क्रम में उक्त स्थल में 20 परिवारों को सूखा राशन एवं सब्जी तुलसी साहू के हाथों से वितरित किया गया इस मौके पर श्रीमती साहू ने अपने उद्बोधन में कहा कि लोग अपने घरो में रहे और मास्क सेनिटाइजर का उपयोग निरंतर करते रहे उन्होंने पूरे प्रदेश वासियो के स्वास्थ्य की कामना की है। इस मौके पर सोशल डिस्टेन्स का भरपूर पालन किया गया और उन्होंने लोगों से कहा की किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर जिला कांग्रेस कमेटी को तत्काल सूचित करें जिसका हर संभव निदान करने का प्रयास किया जायेगा।

इस मौके पर प्रमुख रूप से जिला महामंत्री सज्जन प्रसाद दीक्षित, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पत्रकार अखिलेश श्रीवास्तव,युवा पत्रकार रविकांत मिश्रा, के डेनियल, ब्लॉक अध्यक्ष रामा विश्वकर्मा, अमित द्विवेदी, विकास साहू, ओमप्रकाश ढीमर, रमेश लहरी, मोहम्मद सादिक,मोहनीश देवांगन, किशन मालवीय, लक्ष्मी यादव, शांति देवी कोरी, विद्यादेवी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सज्जन प्रसाद दीक्षित एवं आभार प्रदर्शन श्रीमती गायत्री देवांगन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *