भिलाई:जोगी काँग्रेस की ताकत है जोगी छात्र संगठन – अमित जोगी,JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी के सहमति से छात्र संगठन प्रदेशाध्यक्ष रवि चंद्रवंशी ने किया संगठन का विस्तार

भिलाई/ख़बरें छत्तीसगढ़ :अजीत जोगी छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रवि चंद्रवंशी ने पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी के निर्देश व जिलाध्यक्ष ज़हीर खान और संभाग अध्यक्ष ईश्वर उपाध्याय की अनुशंसा पर प्रदेश कार्यकारिणी कि घोषणा की है। जिसमें दुर्ग जिले से प्रदेश और जिला कार्यकारिणी में प्रमुख पदों पर जिले के छात्र नेताओं की नियुक्ति की जिसमे संजय गुरूपंच को छात्र संगठन जोगी के दुर्ग जिला अध्यक्ष का दायित्व दिया गया, शुभम सिंग को भिलाई जिलाध्यक्ष, आशिक़ हुसैन और राहुल तिवारी को प्रदेश महासचिव और उमेश निर्मलकर को प्रदेश सचिव के पद पर नियुक्ति की गयी। इस दौरान नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए पार्टी अध्यक्ष ज़हीर खान ने कहा किसी भी पार्टी की सबसे मजबूत इकाई छात्र इकाई ही होती है, जहाँ से हमारे युवा साथी छात्र राजनीति से आगे बढ़ते हुए जन सेवा से जनप्रतिनिधी का सफर तय करते हैं। जोगी छात्र संगठन जोगी काँग्रेस की ताकत है, हमारे अजीत जोगी छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रवि चंद्रवंशी द्वारा कोविड से लड़ते हुए बहुत ही अल्प समय मे अपनी छात्र इकाई का विस्तार किया है जिसके लिये मैं प्रदेश अध्यक्ष सहित नव नियुक्त सभी साथियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।इस अवसर पर ईश्वर उपाध्याय ने कहा पार्टी में छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढ़िया के हक और अधिकार की बात करने वाले, जोगी काँग्रेस के प्रति समर्पित एवं छात्र हित के लिए सड़क पर उतरकर संघर्ष करने वाले योग्य छात्र नेताओं को स्थान दिया गया है। जोगी छात्र सेना अब तैयार हो गई है जो छात्र हित के साथ-साथ जनहित के लिए सरकार को हर मोर्चे पर घेरेगी, सड़क से लेकर सदन तक हम छात्र अधिकार के लिए लड़ाई लड़ेंगे और छत्तीसगढ़ियों को उनका हक और अधिकार दिला कर रहेंगे और स्वर्गीय अजीत जोगी के अधूरे सपनो को पूरा करेंगे। सभी नवनियुक्त पदाधिकारीयो को पदानुरूप काम करने के शुभकामनाओ के साथ ।
फोटो सारणी:- नाम के कंडिका अनुसार :-1. आशिक हुसैन (प्रदेश महासचिव)2. राहुल तिवारी (प्रदेश महासचिव)3. संजय गुरुपंच (जिलाध्यक्ष – दुर्ग)4. शुभम सिंह (जिलाध्यक्ष – भिलाई शहर) 5.उमेश निर्मलकर (प्रदेश सचिव)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *