रायपुर: मारुति मार्बल के संचालक राजेश मूंदड़ा पर मारपीट और गाली गलोच का लगा आरोप, पीड़ित ने कहा रसूखदार होने के कारण छोटी धारा लगाकर मामले को खत्म करने कि हो रही कोशिश

रायपुर: मारुती मार्बल के संचालक राजेश मुंदड़ा पर एक ड्राइवर के द्वारा गंभीर आरोप लगाया गया है। पीड़ित ड्राइवर सेखुराम नागरीची का आरोप है कि रसूखदार मारुती मार्बल के संचालक राजेश मुंदड़ा द्वारा उसे जान से मरने कि कोशिस व जातिसूचक गाली दी गई जिसकी शिकायत भी उसके द्वारा थाने में की गई लेकिन रसूखदार होने की वजह से मामूली धाराओं में रसूखदार मालिक राजेश पर मामला पंजीबद्ध किया गया है, पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा की राजेश मुंदड़ा की उची पहुंच की वज़ह से मामले को रफा दफ़ा करने की भी कोशिस की जा रही है। अब पीड़ित ने न्याय की चाह में रायपुर विशेष थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन में मालिक राजेश पर लगे कई गंभीर आरोप

पीड़ित ने अपने लिखित शिकायत में बताया कि में विगत 20 वर्षों से मार्बल मार्केट में छोटा हाथी चलाता हूं। सोमवार सोमवार को शाम 7:30 बजे मारुति मार्बल पचपेड़ी नाका रायपुर मालिक राजेश मूंदड़ा के हिमाचल ग्रेनाइट के आर्डर पर लोडिंग करने गया था। तभी मालिक राजेश आए और मुझे गाड़ी गोडाउन में खड़ी करने को कहा और मुझे तप्पड़ मार कर जातिसूचक शब्दो का प्रयोग कर गन्दी गंदी गालिया दी। मेरे पूछने पर कहने लगा कि तूने मेरे तीस हजार रुपय का पथ्थर नुकसान कर दिया है। और मुझे बोला कि घर जाकर तीस हजार रुपय लें आ नहीं तो तेरी गाड़ी यही सड़ा दूंगा पुलिस भी मेरा कुछ नहीं कर सकती। मै मार्बल मार्किट का अध्यक्ष हू, पुलिस भी मेरा कुछ नहीं कर सकती। पीड़ित ने विशेष थाने में गुहार लगा कर मांग करते हुए कहा कि उसका वाहन दिलाया जाये जो रसूखदार मालिक के पास मालिक द्वारा जबरदस्ती रखा गया है ताकि वो अपना और अपने परिवार का पालन पोषण एवं किस्त में ली गई गाड़ी का मासिक किस्त बैंक को अदा कर सके।

राजेश मुंदड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *