54 साल के शादीशुदा शिक्षा अधिकारी ने 24 साल की गर्लफ्रेंड को किया प्रेग्नेंट विवाद बढ़ने पर रचाई शादी, युवती ने 7 साल से शारीरिक शोषण करने का लगाया था आरोप

मुंगेली: एक शादीशुदा अधिकारी ने अपनी पत्नी की सहमति से गर्भवती प्रेमिका के साथ शादी की है। बताया जा रहा है कि BEO के पहली पत्नी से कोई संतान नहीं है जिसके चलते पत्नी ने भी इस शादी के लिए हामी भर दी। पहली पत्नी को कोई संतान नहीं है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बिल्हा में पदस्थ शादीशुदा BEO पवित्र सिंह बेदी के खिलाफ एक युवती रेप का केस दर्ज करवाने पहुंची थी। लड़की की उम्र तरकीबन 24 साल है। युवती का आरोप है कि BEO और उसके बीच करीब सात साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

युवती के मुताबिक पिछले सात सालों से दोनों के बीच काफी बार शारीरिक संबंध बने थे जिसमें अब वह गर्भवती हो गई है। अब युवती थाने में जाकर BEO के खिलाफ शिकायत देने गई तो आरोपी BEO ने थाने में आकर शादी करने का वादा किया। जिसके बाद वह बगैर शिकायत दिये वापस लौट गई।

युवती जब थाने में पहुंची थी तो बीईओ के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान आरोपी बीईओ की पहली पत्नी ने इस शादी के लिए सहमति दे दी। जिसके बाद बीते गुरुवार को तखतपुर के एक सतनाम भवन में दोनों की शादी की रस्म पूरी की गई।

बताया जा रहा है कि बीईओ और गर्लफ्रेंड के पिछले लंबे समय से संबंध थे जिसके चलते पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच मारपीट भी हुई थी। वहीं अब पत्नी ने इस शादी को सहमति दे दी है। बताया जा रहा है कि पहली पत्नी के संतान नहीं हो रही है।

वहीं इस मामले में विभाग के अधिकारियों ने कहा कि उनके संज्ञान में मामला आया है और इसकी जांच के लिए कमेटी बनाई गई है। बीईओ के खिलाफ कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर फैसला किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *