वार्ड 38 से बीजेपी पार्षद प्रत्याशी पियूष मिश्रा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कांग्रेसीयों द्वारा डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए राज्य निर्वाचन आयुक्त से की शिकायत

शिकायत की कॉपी

भिलाई: वार्ड-38 सोनिया गांधी नगर से बीजेपी उमीदवार पियूष मिश्रा ने कोंग्रेसी नेताओं पर बहूत ही संगीन आरोप लगाते हुए मामले की राज्य निर्वाचन आयुक्त सहित जिले के सभी आला अधिकारीयों से शिकायत की है। पियूष मिश्रा ने कोंग्रेसी नेताओं पर गंदी राजनीति और भाजपा कार्यकर्ताओ को डराने धमकाने का आरोप लगाया है। पियूष मिश्रा ने अपने शिकायत में कहा है की विगत कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी के द्वारा लगातार हमारे चुनावी कार्यक्रम में एवं हमारे चुनावी कार्य में लगे सहयोगियों को डराने धमकाने व कार्यक्रम में बाधा उतपन्न कर आतंक और भय का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। जो आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन है।

Ad
Ad

उन्होंने बताया कि 14 दिसंबर को हमारे कार्यालय उद्घाटन समारोह के कार्यक्रम में इन्हीं लोगों द्वारा हमारे सहयोगियों की गाय को छतिग्रस्त कर दिया गया था जिसकी सूचना प्रशासन को दी गई है इसी तरह 15 दिसंबर को हमारी चुनावी सभा में इनके लोगों द्वारा सभा स्थल पर पहुंचकर विवाद उत्पन्न करने का प्रयास किया गया जिस के साक्षी छावनी थाना की पूरी पुलिस बल है। उक्त कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडे मंच पर ही थे उनके सामने ही आकर विवाद उत्पन्न करने का प्रयास किया गया जिसमें पुलिस प्रशासन होने के कारण अप्रिय घटना होते होते बच गई।

Ad
Ad

पियूष मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा की कोंग्रेसीयों द्वारा मेरे चुनावी कार्यक्रम में लगे कार्यकर्ताओं और सहयोगियों को डराया धमकाया जा रहा है। और किसी ना किसी बहाने अपनी पावर और पहुंच का इस्तेमाल कर तोड़ने की गंदी राजनीति इनके द्वारा की जा रही है। पियूष मिश्रा ने आगे बताते हुए कहा की 16 दिसंबर को शाम 6 बजे आमसभा सुनियोजित है जिसमें वार्ड 38 के अतिसंवेदनशील होने के कारण उक्त घटनाओं को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल की व्यवस्था करने और चुनावी कार्यक्रम में बाधा उतपन्न करने वाले कॉंग्रेसियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।


Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *