अंधविश्वास: तांत्रिक ने पहले व्यापार में धन वर्षा करा ने का सपना दिखाया और फिर घाटा कराने की धमकी देकर व्यापारी से 3 लाख रूपये ठगा,मामला दर्ज

भिलाई: एक तांत्रिक ने व्यापार में लाभ दिलाने के लिए पूजा के नाम पर व्यापारी से 3 लाख रूपये ठग लिए। इसके बाद तांत्रिक ने व्यापारी का व्यापार जड़ से खत्म करने की धमकी देकर 3 लाख रूपये और देने का दबाव बनाने लगा।

व्यापारी ने अपने आपको ठगा महसूस कर सीधे जामुल थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी कहानी बताई व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ धारा 384, 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है।

थाना प्रभारी जामुल गौरव पांडे ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड इंडस्ट्रियल एरिया भिलाई निवासी रवि कुमार बांधे का फ्लेक्स प्रिंटिंग का काम है। उसकी पावर हाउस में दुकान भी है प्रार्थी की मुलाकात बालोंद निवासी गंगेश बारले से सितंबर 2021 में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान बढ़ गई। गंगेश ने रवि को बताया कि एक नेमु मांडले नाम का व्यक्ति है जो तंत्र क्रिया में महारत हासिल किए हुए हैं। वह कुछ पूजा करता है जिसमें लोगों का व्यापार फल फूल जाता है। रवि उसकी बातों को मानकर पूजा कराने के लिए मान गया। और उसके साथ ग्राम झलप जिला महासमुंद निवासी 55 वर्षीय नेमू मांडले के घर मिलने चला गया। नेमू ने रवि को व्यापार में कई गुना वृद्धि होने का दावा किया। उसने कहा कि यदि वह 3 लाख रूपये खर्च करके एक पूजा करवा लेगा तो उसका व्यापार काफी तेजी से आगे बढ़ेगा। कुछ दिनों बाद रवि जैसे तैसे 3 लाख रूपये का इंतजाम करके अपने दोस्तों के साथ नेमु मांडले के पास पहुंचा और उसे पूजा के लिए रुपए दिए।

बाद में व्यापार को जड़ से खत्म करने की देने लगा धमकी

कुछ दिन बाद नेमु ने रवि से फिर बात की और कहा कि पूजा में 3 लाख का खर्च और आएगा। रवि ने असमर्थता जताई तो वह उसके व्यापार को जड़ से खत्म करने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि यदि वह 3 लाख रूपये नहीं देगा तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा। इसके बाद रवि ने जामुल थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *