शर्मनाक: गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में लगा रखा था हिडन कैमरा, ऑफिस में बैठकर देखता था लड़कियों की एक्टिविटी

भिलाई: भिलाई से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। एक निजी गर्ल्स हॉस्टल के संचालक ने हॉस्टल के कमरों में खुफिया सीसीटीवी लगा रखा था। वहां रह रही लड़कियों को जैसे ही इस बात का पता चला तो बवाल खड़ा हो गया।

फ़ाइल फोटो

हॉस्टल संचालक भिलाई स्टील प्लांट का एक कर्मचारी है। उसने मामले को दबाने की पूरी कोशिश की लेकिन लड़कियां नहीं मानी और सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची। पुलिस ने हॉस्टल संचालक फगन लाल पवार के खिलाफ धारा 354, 66ई तहत मामला दर्ज किया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक सेक्टर 5 निवासी फगन लाल पवार भिलाई इस्पात संयंत्र का कर्मचारी है। उसका आशीष नगर में भी मकान है जिसमें वह गर्ल्स हॉस्टल संचालित करता है। गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में उसने खुफिया कैमरे लगा रखे थे। वह अपने ऑफिस में बैठकर या मोबाइल पर कभी भी कमरे में लड़कियों की एक्टिविटी को देखता था। उसके हॉस्टल में 1 महीने पहले कॉलेज में पढ़ने वाली 5 छात्राएं रहने आई थी।

ज़ब कमरों की जांच की तो पैरों तले जमीन खिसक गई
सोमवार को लड़कियों को शक हुआ कि उनके कमरे में खुफिया कैमरे लगे हैं। तब उन्होंने पूरे कमरे की जांच की तो पता चला कि उनके कमरे में खुफिया कैमरे लगे हैं। ये देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। लड़कियों ने संचालक को खूब खरी-खोटी सुनाई और उससे डीबीआर मांगा। जब उसने डीबीआर नहीं दिया तो लड़कियों ने इसकी शिकायत बुधवार को नेवई थाने में दर्ज कराई।

नेवई पुलिस ने मामले की तफ्तीश करने के बाद बीएसपी कर्मी फगन लाल पवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस गर्ल्स हॉस्टल पहुंची वहां तलाशी लेने के बाद पुलिस ने लड़कियों के कमरों से सीसीटीवी कैमरे और उनका डीवीआर जप्त किया। डीबीआर में पुलिस को 11 दिन का स्टोरेज मिला है, जिसकी जांच कर आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *