दुर्ग: टॉर्च लेकर खेतों में मानव कंकाल ढूंढ रहे पुलिस के सैकड़ो जवान, टुकड़ों में मिली हड्डियां, मानव कंकाल मिलने से चंदखुरी में फैली सनसनी

दुर्ग: जिले के चंदखुरी में पुलिस के जवान बुधवार देर शाम को एक खेत में टॉर्च लेकर घूमते नजर आए। जवान एक मानव कंकाल की तलाश कर रहे हैं।खेत में आज शाम ग्रामीणों द्वारा एक मानव अंग देखा गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सुचना मिलते ही तलाश शुरू की तो पास में ही एक रिस्ट वॉच भी मिली, इसके बाद तलाश तेज की गई आसपास के थानों के सेकड़ो की संख्या में जवानों को बुला लिया गया और सब को मानव कंकाल की तलाश में लगा दिया। तलाशी के दौरान टुकड़ों में हड्डियां बरामद हो रही है, जिसे पुलिस द्वारा जप्त किया जा रहा है।

दरअसल दुर्ग जिले के चंदखुरी में दुर्ग बालोद रोड से करीब 1 किलोमीटर अंदर क्षेत्र में बुधवार को ग्रामीणों को मानव अंग दिखा जिसकी सुचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी इसके बाद शाम को पुलिस ने खेत में जेसीबी से खुदाई करवाई, लेकिन इन ज्यादा कुछ नहीं मिला आज पास कुछ हड्डियां जरूर कोई मिलेअंधेरा होने के बाद सेकड़ो जवानों को मानव कंकाल की तलाश में टार्च लेकर खेत में उतार दिया गया मानव अंग मिलने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर दुर्ग पुलिस आईजी ओपी पाल, दुर्ग एसपी मीणा समेत आला अधिकारी पहुचे है।

महिनों से लापता इंजीनियर का कंकाल होने की है जताई जा रही आशंका

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मरोदा सेक्टर में रहने वाला एक इंजीनियर युवक बीते करीब 1 महीने से लापता है। परिवार वालों ने पुलिस से उसके अपहरण की आशंका भी जताई थी। युवक चंदखुरी स्थित अपने फार्म हाउस गया था जहां से वापस घर के लिए निकला था लेकिन बीच रास्ते में ही गायब हो गया आशंका जताई जा रही है कि खेतों में मिले अंग उसके ही हो सकते हैं, पुलिस अंग और हड्डियों का डीएनए टेस्ट कराएगी डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। पुलिस द्वारा कंकाल की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *