महादेव की नगरी का एक और सरगना आया पुलिस की गिरफ्त में, हाउसिंग बोर्ड आम्रपाली से ब्रांच प्रमुख चेतन जोशी को जामुल पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी के पास से लाखों की सट्टा पट्टी, लग्जरी कार, विभिन्न बैंक के पासबुक, एटीएम कार्ड एवं 20 नग सिम बरामद

भिलाई: महादेव आईडी के बुकियों पर दुर्ग पुलिस लगाम लगाने के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।बता दे की इन ऑनलाइन सट्टा के सरगनाओ पर पैनी नजर गड़ाए बैठी जामुल पुलिस व साईबर सेल की टीम को बड़ी सफलता मिली है। बता दे की मंगलवार को जामुल पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त कार्यवाही में दुबई से लौटे ऑनलाईन सट्टा महादेव बुक के बाँच प्रमुख भुपेश जोशी के भाई चेतन जोशी उम्र 23 को आम्रपाली वनांचल सीटी से दबोच लिया गया है।

आरोपी चेतन जोशी से पुछताछ में पता चला कि आरोपी 3 माह पूर्व अपने भाई भुपेश जोशी एवं राज गुप्ता के साथ दुबई में ऑनलाईन सट्टा महादेव बुक की आईडी बनाने का कार्य करता था। जिसके एवज में आरोपी को सट्टा कारोबारी से मोटी रकम प्राप्त होती थी।अभी कुछ माह पूर्व आरोपी अपने भाई के कहने पर भारत वापस लौटा था। उसने पुलिस को बताया की वो भिलाई से ही सट्टा एवं ऑनलाईन सट्टा का कार्य करता था।ऑनलाईन सट्टे से होने वाले पैसो के ट्रानजेक्सन के लिये आरोपी को अजय नाम का व्यक्ति से 20 नग सिम कार्ड प्राप्त हुए थे । जिन सिम कार्ड से आरोपी को एकाउंट खुलवाने थे तथा भविष्य मे होने वाले सट्टा संबंधी समस्त लेन देन इन्ही एकाउंट से किया जाना था । आरोपी द्वारा आज भी सट्टा पट्टी लिखने एवं ऑनलाईन सट्टा महादेव बुक खेलने का कार्य अपने कॉलोनी आम्रपाली के पास अपने कार में CG 07 CF 7777 से संचालित कर रहा था। जिसे जामुल पुलिस ने मुखवीर की सुचना मिलते ही रंगे हाथ पकड़ लिया।

आरोपी के पास से लाखो की सट्टा पट्टी नगदी दो हजार नगद एक हॉनडाई एल्कजार CG 07 CF 7777 कार,एक एप्पल मोबाईल फोन विभिन्न बैकों के पासबुक एवं एटीएम कार्ड तथा 20 नग सिम कार्ड बरामद किया है। आरोपी के विरूध अपराध क 140 / 22 धारा 4 ( क ) जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबध कर विवेचना में लिया गया है ।

मामले में अन्य तथ्यों एवं बिंदुओं की जानकारी दुर्ग टीम द्वारा जुटाया जा रहा है और आरोपी से संघन पूछताछ की जा रही है, जल्द ही पुलिस मामले में बड़ा ख़ुलासा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *