क्या ये सच है? तथा कथित कांग्रेसी सट्टोरिया कर रहा पुलिस के साथ खेला,गृहमंत्री का नाम लेकर पुलिस पर जमा रहा धौंस,सट्टोरिया के राजनीतिक रसूख के आगे नेवई मे कार्रवाई से पुलिस के हाथ पाव फूले

दुर्ग/नेवई : नेवई मे इन दिनों सट्टे का कारोबार खूब फल फूल रहा है। बता दे क़ी बीएसपी क़ी जमीन पर अवैध कब्जा कर खुद को गृहमंत्री का करीबी बताने वाला आदतन अपराधी अपने राजनीतिक रसूख के दम पर अपने भाई के साथ मिलकर चाय क़ी दुकान क़ी आड़ मे सट्टे का अवैध कारोबार खुलेआम कर रहा है। जिसमे पुलिस क़ी कार्यशैली पर भी गंभीर सवालिया निशान खड़े होते है? नेवई थाने से महज 200 से 300 मीटर क़ी दूरी पर हनुमान नायक और उसके भाई भगवान नायक द्वारा खुलेआम सट्टे के कारोबार को अंजाम दे रहे है। लेकिन पुलिस उस पर लगाम लगाने के बजाय इस सटोरिये परिवार को संरक्षण देती नजर आ रही है? कार्रवाई के नाम पर पुलिस इस कांग्रेसी सटोरिये से इतनी डरी हुई नजर आती है की कार्रवाई का नाम सुनते ही उसके हाथ पाव फूलने लग जाते है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तथा कथित कोंग्रेसी द्वारा खुद को गृहमंत्री का खास बताकर उसकी आड़ मे सट्टे का अवैध कारोबार किया जा रहा है।पूर्व मे इसके ऊपर नेवई और सुपेला थाने मे कई आपराधिक मामले दर्ज है। जिसे छुपाने और सट्टे का करोबार करने के लिए ही तथा कथित कोंग्रेसी सट्टोरिया गृहमंत्री का नाम बदनाम कर उसकी आड़ लेकर आराम से इस अवैध धंधे को संचालित कर रहा है। आए दिन सट्टे का विरोध करने वाले लोगों और पुलिस पर गृहमंत्री का नाम लेकर धौंस इस के द्वारा जमाया जा रहा है।जिसकी आडियो कई पत्रकारों के पास मौजूद है। वही सब कुछ जानकर भी पुलिस के आला अधिकारी इस सट्टे कारोबारी भाइयों के सट्टे कारोबार पर मौन है। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे है।वही मामले मे थाना प्रभारी नेवई की भी भूमिका संदिग्ध है? क्या? थाने से महज 200 से 300 मीटर की दूरी पर चल रहे सट्टे की जानकारी थाना नेवई को नहीं है?या देखकर भी अनदेखा करने की कोशिस नेवई थाने द्वारा की जा रही है?क्यों इस कोंग्रेसी सटोरिये और उसके भाई पर कार्रवाई से पुलिस इतना कतरा रही है?या मान लिया जाये की इस सटोरिये परिवार की राजनीतिक रसूख के आगे दुर्ग पुलिस नतमस्तक हो गई है?

मुझे अभी इस मामले की जानकारी नहीं है, अगर ऐसा नेवई थाना अंतर्गत हो रहा है और अगर इसमें सत्यता पाई जाएगी तो वहा के थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया जायेगा,दुर्ग पुलिस द्वारा सट्टे पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। आगे भी जारी रहेगी।

अभिषेक पल्लव पुलिस अधीक्षक दुर्ग

गृहमंत्री के साथ कथित कोंग्रेसी सट्टोरिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *