म्यूजिक टीचर के गंदे कारनामें: अपनी ही 11साल की नबालिक स्टूडेंट संग 51साल का अधेड़ संगीत टीचर करने लगा अश्लील हरकत,शिक्षक पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

विज्ञान

विस्तार
दुर्ग/भिलाई:
भिलाई के आर्यनगर कोहका से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहा 10 वर्ष की बच्ची से सनातन नगर कोहका मे स्तिथ स्वामी विवेकानंद मिमोरियल हायर सकेंडरी स्कूल के संगीत टीचर द्वारा यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है।इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले म्यूजिक टीचर पर स्मृति नगर चौकी मे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी संगीत शिक्षक राम अवतार

पीड़ित बच्ची के मुताबिक संगीत शिक्षक रामअवतार कलिहारी 51 वर्ष द्वारा स्कूल मे कथित तौर पर बच्ची को अनुचित तरीके से छुआ और उससे दुष्कर्म करने की कोशिस करते हुए उसे कथित रूप से परेशान किया छेड़छाड की । बच्ची 7वी क्लास की छात्रा है।घटना गरुवार लगभग 12 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मताबिक 11 वर्षीय नबालिक बच्ची आर्य नगर कोहका मे अपने मौसी के घर रहकर पढ़ाई करती है।बच्ची के माता पिता मरोदा मे रहकर मजदूरी का काम करते है। घटना के बाद से ही बच्ची गुमसुम रहने लगी और स्कूल जाने के नाम पर बच्ची सहम जाती थी। मौसी द्वारा बार बार बच्ची से पूछने पर उसने सारा घटना क्रम बताया घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने स्मृति नगर चौकी पहुंच मामले की जानकारी पुलिस की दी।

स्कूल प्रबंधन परिजनों पर बना रहा समझौते का दबाव:
वही परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की पूरे मामले पर स्कूल के प्रधानाचार्य और स्कूल के अध्यक्ष द्वारा पीड़ित परिवार के ऊपर मामला उजागर नही करने को लेकर लगातार दबाव बनाया गया और उन्हें धमकाते हुए मामला रफ़ा दफ़ा करने की बात कही गई।

वर्जन: बच्ची स्कूल के आरोपी शिक्षक से संगीत सिखने जाती थी। आरोपी शिक्षक के द्वारा बच्ची से छेड़छाड़ किया गया है। जिसमे आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर धारा 354(8)पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।आरोपी संगीत शिक्षक रामअवतार कलिहारी को उसके रामनगर स्तिथ घर से गिरफ्तार कर किया गया है।
सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *