दुबई मे महादेव बुक आईडी के जश्न मे डूबा भिलाई-दुर्ग के स्टोरियों का एक बड़ा कुनबा,पार्टी मे नचाते दिखे भिलाई वैशाली नगर निवासी नितीश दिवान,और हर्षित दिवान,सट्टे के आका सौरभ को ख़ुश करने पहुंचे है दोनों सगे भाई,जश्न मे शामिल हुए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे?

विज्ञापन

विस्तार

रविकांत मिश्रा
दुर्ग/भिलाई:
महादेव बुक आईडी सट्टे को वो कारोबार जिसपर शासन प्रशासन किसी का भी कोई जोर नहीं।लगाम लगाना तो दूर उसके आस पास तक नहीं पहुंच पा रही पुलिस दिन प्रति दिन इस सट्टे के कारोबार मे युवाओं का एक बड़ा वर्ग इसकी जद मे डूबता जा रहा है। भिलाई- दुर्ग छत्तीसगढ़ से लेकर देश के कोने कोने मे कोविड वायरस की तरह महादेव सट्टे का वायरस फैलता ही जा रहा। जिसपर लगाम नहीं लगने से युवाओं का भविष्य एक बड़े अंधकार की तरफ जा रहा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की 18 सितंबर को दुबई मे आयोजित महादेव की सक्सेस पार्टी मे भिलाई- दुर्ग के सट्टा कारोबारियों ने शिकरत कर अपने आका सौरभ चंद्राकर को ख़ुश करने के लिए बड़े बड़े गिफ्ट दिए। सूत्र बताते है की स्तटोरियों ने अपने सट्टे के आका सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को महंगे महंगे गिफ्ट देकर खुद को उनका बड़ा चाटुकार बताने की कोशिश की जा रही है।क्योंकि सट्टे का आका भिलाई- दुर्ग मे पेनल चलाने वाले प्यादो से काफी नाराज चल रहा है। जिसकी वजह से उसने नए सट्टे कारोबारियों को पेनल देने साफ इंकार कर दिया था। जिसकी वजह से पार्टी मे भिलाई दुर्ग के कुछ नए सट्टे कारोबारी भी शिकरत कर आका सौरभ को मनाने दुबई पहुंचे है। वही पार्टी की एक वीडियो सामने आई है जिसमे बॉलीवुड से लेकर साऊथ पंजाबी सिंगर और बड़े एक्टर पार्टी मे शिकरत करते नजर आ रहे है।

वही एक पार्टी के जश्न का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वैशाली नगर निवासी दो सगे भाई नितीश दिवान और हर्षित दिवान पार्टी मे नाचते हुए दिखाई दे रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी के मताबिक ये दोनों ही महादेव आईडी सट्टे के कारोबार मे लंबे समय से संलिप्त है। जिसकी जानकारी आजतक किसी को नहीं चल पाई वीडियो सामने आए के बाद इनकी दुबई मे होने और सौरभ से लिंक होने की बात सामने आ रही है।

इस पूरे मामले मे केंद्र और कई राज्य सरकारों ने अपने अपने राज्यों से दुबई के सट्टा पार्टी मे शामिल सट्टे कारोबारियों की कुंडली निकाल इन्हे राडार पर रखा है। जल्द ही इसमें शामिल कारोबारियों के काले कारनामों पर बड़ा प्रहार होने की सूचना मिली है। सूत्रों की माने तो महादेव सट्टा पेनल और इसमें शामिल सभी लोगों की काली कमाई पर ईडी द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

वही इस पूरे मामले मे दुर्ग पुलिस का सायबर सेल भी एक्टि मोड़ मे आ गया है महादेव पेनल के सट्टे कारोबार से जुड़े लोगों की लोकेश ट्रेस की जा रही है।जल्द ही जिले मे एक बड़ी कार्रवाई की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *