छत्तीसगढ़ :प्रदेश में व्यापार संचालन के लिए नहीं होगा कोई समय का बंधन, छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स ने प्रगट किया मुख्यमंत्री का आभार

ख़बरें छत्तीसगढ़ /भिलाई। प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर अपने चरम पर है। इसी कड़ी में आज छग चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधि मंडल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा की। वीडियो कांफ्रेंसिंग में रायपुर से चेंबर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, दुर्ग से महामंत्री अजय भसीन एवं अन्य पदाधिकारी सहित बिलासपुर से भी चेंबर के सदस्य गण शामिल हुए।

वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्य रूप से कोरोना संक्रमण के हालात को देखते हुए सुचारू रूप से व्यापार संचालन को लेकर चर्चा हुई। जहां सीएम भूपेश बघेल ने स्पष्ट रूप से कहा कि इस विषम परिस्थिति में व्यापार संचालन को किसी भी समय बंधन में बांधना संक्रमण रोकने का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि व्यापार पूर्ण रूप से अपने निर्धारित समय पर संचालित हों। इस पर छग चेंबर ने उनका आभार जताया और इस मुश्किल दौर में शासन- प्रशासन को हरसंभव सहयोग करने का वादा किया। चेंबर के प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि इस मुश्किल दौर में हम सभी एकजुट होकर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास करने की जरूरत है। चेम्बर के महामंत्री अजय भसीन ने कहा कि हम हर मोर्चे पर शासन का सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

हमारा प्रयास यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के कोविड टेस्ट हो और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जाए। प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से शिरीष अग्रवाल, भिलाई उपाध्यक्ष महेश बंसल, दुर्ग उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला, राकेश मल्होत्रा, विजय सिंह, मोहम्मद अली हिरानी, पवन बड़जात्या, सुधाकर शुक्ला, दर्शन लाल ठाकवानी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *