सूने मकान में चोरो ने किया हाथ साफ:कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पति हॉस्पिटल और पत्नी मायके में क्वारैंटाइन थी, घर से लाखों रुपए की जेवर उड़ा ले गए चोर

जामुल थाना क्षेत्र के कुरुद मे निगम द्वारा बनाये गए सूने मकान में चोरी की वारदात हुई है।

भिलाई :जामुल क्षेत्र में गुरुवार को एक चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोरों ने एक सूने घर में लाखों रुपए के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। घर में रहने वाले दंपती कोरोना पॉजिटिव होने के बाद घर से बाहर थे। पति हॉस्पिटल में भर्ती था, जबकि पत्नी अपने माता-पिता के घर होम क्वारैंटाइन थी।

जानकारी के मुताबिक, जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भाटापारा कुरुद साडा क्वॉटर में ​​​​​​रहने वाले पति पत्नी 20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आये थे। जिसके बाद पति ​​को ​​​​​शंकराचार्य अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।जबकि, पत्नी विनिता देवांगन अपने माता-पिता के घर मठपारा दुर्ग में क्‍वारैंटाइन थीं। जब दंपती पूरी तरह स्वास्थ होकर 31 मार्च को घर लौटे तो मकान का ताला टूटा मिला। मकान के अंदर अलमारी का लॉकर भी टूटा था। इसमें रखे हुए गहने भी गायब थे। इसके बाद पीड़ित ने जामुल थाने में केस दर्ज कराया।

पुलिस पेट्रोलिंग पर उठे रहे सवालिया निशान?

जामुल क्षेत्र में सूने मकान में चोरी की वारदात ने पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल खड़े कर दिये हैं। आखिर रात में पुलिस पेट्रोलिंग किस-किस क्षेत्रों में गश्त करती हैं। पुलिस अगर गश्त ऐसे क्षेत्रों में कर रही हैं, तो चोर बड़ी आसानी से चोरी की वारदात को कैसे अंजाम दे रहे है और चोरी की घटनाये पेट्रोलिंग के बाद भी कैसे हो रही हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *